Asus Zenfone Max Pro M2 मोबाइल फोन भारत में ओपन सेल में उपलब्ध

Asus Zenfone Max Pro M2 मोबाइल फोन भारत में ओपन सेल में उपलब्धजैसा कि आप जानते ही हैं कि Asus ने अपनी Asus Zenfone Max Pro M1 स्मार्टफोन की पीढ़ी के नए स्मार्टफोन यानी Asus Zenfone Max Pro M2 मोबाइल फोन को पिछले महीने लॉन्च कर दिया था। यह कंपनी की ओर से एक नया बजट मोबाइल फोन है, जो काफी प्रीमियम स्पेक्स के साथ लॉन्च किया गया है। 
इस मोबाइल फोन को पिछले महीने फ़्लैश सेल मॉडल के तहत सेल के किया गया था, हालाँकि मात्र एक ही फ़्लैश सेल के बाद कंपनी ने घोषणा की है कि वह अपने असुस ज़ेनफोन मैक्स प्रो एम2 मोबाइल फोन को ओपन सेल मॉडल में फ्लिप्कार्ट के माध्यम से सेल करेगी। 

असुस ज़ेनफोन मैक्स प्रो एम2 कलर और स्टोरेज वैरिएंट

इस मोबाइल फोन की चर्चा करें यानी अगर हम Asus Zenfone Max Pro M2 मोबाइल फोन की विस्तार से चर्चा करें तो इस मोबाइल फोन को भारतीय बाजार में पिछले महीने ही लाया गया है। इस मोबाइल फोन को दो अलग अलग रंगों के अलावा दो अलग अलग स्टोरेज और रैम वैरिएंट में भी ख़रीदा जा सकता है, और दोनों ही मॉडल की कीमत अलग अलग है। हालाँकि दोनों ही रैम और स्टोरेज वैरिएंट में आपको कलर भी यह दोनों ही मिलने वाले हैं। यह दो अलग अलग रंग, ब्लू और टाइटेनियम हैं। इसके अलावा अगर हम 3GB रैम वाले मॉडल की चर्चा करें तो इसे आप Rs 12,999 की कीमत में ले सकते हैं, इसके अलावा इस मोबाइल फोन के 4GB रैम मॉडल को Rs 14,999 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है, साथ ही आपको बता देते हैं कि इसके 6GB वैरिएंट को लगभग 16,999 में सेल किया जा सकता है, हालाँकि अभी फ्लिप्कार्ट पर इसके दो मॉडल यानी 3GB रैम और 4GB रैम वाले मॉडल ही खरीदे जा सकते हैं। 

असुस ज़ेनफोन मैक्स प्रो एम2 स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

Asus Zenfone Max Pro M2 6.2 इंच फुलएचडी+ स्क्रीन में आता है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। इसके साथ ही इसमें Corning Gorilla Glass 6 दिया गया है। फोन में Qualcomm Snapdragon 660 SoC प्रोसेसर के साथ 3 जीबी रैम, 4 जीबी रैम और 6 जीबी रैम वैरिएंट्स उपलब्ध कराया गया है। 32 जीबी और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के ऑप्शन के साथ स्टोरेज को 2 टीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन में रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौज़ूद है। 5000mAh की दमदार बैटरी भी दी गई है।
ऑप्टिक्स के लिए अपर्चर एफ/1.8 और एलईडी फ्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल प्राइमरी और 5 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर वाला ड्यूल रियर कैमरा सेट-अप इस डिवाइस में दिया गया है। इसके साथ ही डिवाइस में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए अपर्चर एफ/2.0 और एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है।
कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, एफएम रेडियो, हेडफोन जैक और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं।

Comments